गांव एत्मादपुर में हुए ब्लाइंड मर्डर के आरोपियों को क्राइम ब्रांच डीएलएफ टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद- 9 सितंबर, बता दे की 5 सितंबर की शाम को गांव एत्मादपुर बायपास रोड के पास जा रही 2 नहर के बीच एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला जिसके शरीर पर काफी चोटों के निशान थे। मृतक की बॉडी पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा चोट मार कर हत्या कर, शव को दोनों नहरों के बीच फेंका गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कमिश्नर श्री राकेश कुमार आर्य के द्वारा मामले में तुरंत कार्रवाई के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा मर्डर के लिए नियुक्त की गई क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी दीपक को कारवाई के निर्देश देते हुए आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

क्राइम ब्रांच टीम ने एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी जुनाईल को काबू किया गया तथा अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। काबू किए गए आरोपियों में जुनाईल व शिवम(19) का नाम शामिल है। आरोपी शिवम मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश के संभल जिले के गांव खादराबाद का रहने वाला है, हाल में फरीदाबाद के धीरज नगर का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम सब इंस्पेक्टर विजय कुमार, अमर सिंह, सिपाही विनीत व रमेश ने आरोपी को फरीदाबाद के मवई कठपुला पुल से गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस को 5 सितंबर की शाम को एक आम व्यक्ति के द्वारा, सूचना मिली, गांव एत्मादपुर के पास से जा रही नहर के किनारे एक शव मिला है। जिसकी मौके पर मौजूद जनता के द्वारा पहचान कराई गई जहां पर शव की पहचान नहीं हो पाई। शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल में रखा गया। मौके पर उपस्थित एक आम आदमी की शिकायत पर अनजान व्यक्तियों के खिलाफ थाना सेक्टर 31 में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही थी। 6 सितंबर को पुलिस टीम व क्राइम ब्रांच टीम के द्वारा गांव एत्मादपुर और धीरज नगर में मृतक की फोटो दिखाकर पहचान कराई गई। जिसकी पहचान धीरज नगर से हुई।

धीरज नगर से पता चला कि उसके परिजन मुंबई में रहते हैं। जिनको फोन के द्वारा संपर्क किया गया। मृतक की परिजनों के द्वारा 8 सितंबर को फरीदाबाद आकर पहचान की गई, जिन्होंने बताया कि मृतक का नाम अरविंद उर्फ सत्य (16) है निवासी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के गांव नसीरपुर का रहने वाला है जो फरीदाबाद में करीब 10 दिन पहले घूमने के लिए आया था। मृतक के पिता से पता चला कि वह पूर्व में फरीदाबाद के सेक्टर 28 की प्राइवेट कंपनी में काम करता था। जिसकी यहां जान पहचान हो गई थी उसका बेटा जानने वालों के पास घूमने के लिए आया था। गिरफ्तार आरोपी शिवम मॉल में सफाई का काम करता है। मामले में पूछताछ के लिए आरोपी शिवम को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। तथा जुनाईल आरोपी को जुनाईल जस्टिस कोर्ट में पेश कर बल सुधार केंद्र में भेजा गया।

Related posts

Leave a Comment